MP के इस सांसद ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया से मुलाकात कर सौंपा पत्र, की ये बड़ी मांग

ग्‍वालियर, अतुल सक्सेना। ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) के केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री बनने के बाद से मध्यप्रदेश (MP) सहित ग्वालियर (Gwalior)  के लोगों की भी उम्मीदें बढ़ने लगी हैं। ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर (Vivek Narayan Shejwalkar) भी लगातार पत्र लिखकर सिंधिया को उन प्रस्तावित योजनाओं को धरातल पर लाने का निवेदन कर रहे हैं जिसका इन्तजार ग्वालियर के लोगों को लम्बे समय से है।

ग्वालियर लोकसभा क्षेत्र के सांसद विवेक नारायण शेजवलकर इस समय नई दिल्ली में हैं वे संसद के मानसून सत्र में हिस्सा ले रहे हैं। इसी दरमियान सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने बुधवार को केन्‍द्रीय नागरिक उड्यन मंत्री  ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया से उनके दिल्‍ली कार्यालय पर मुलाकात कर डबरा में एयर कार्गो हब के निर्माण की महत्‍वकांक्षी योजना के क्रियान्‍वयन के संदर्भ में एक पत्र सौंपा। साथ ही ग्‍वालियर एयरपोर्ट के विस्‍तार व नई टर्मिनल बिल्डिंग बनाने के संबंध में चर्चा की। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सांसद विवेक नारायण शेजवलकर को पत्र में बताये गए कार्यों पर गंभीरता से विचार करने का आश्‍वासन दिया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....