MP: एक ही परिवार के 5 लोग घर में फंदे पर झूलते मिले, इलाके में सनसनी, मौके पर पुलिस बल

Pooja Khodani
Published on -

टीकमगढ़, आमिर खान
मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले से बड़ी खबर मिल रही है। यहां एक ही परिवार के पांच सदस्य फांसी के फंदे पर झूलते मिले है।पुलिस अधिकारियों ने घटना की पुष्टि की है। मामले की जांच के लिए अफसर मौके पर पहुंचे और शवों को नीचे उतारा। फिलहाल स्प्ष्ट नही हो पाया है कि यह आत्महत्या या हत्या का मामला है।वही एक साथ 5 लोगों की मौत से शहर में सनसनी फैल गई है।घटनास्थल पर पुलिस बल तैनात किया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, टीकमगढ़ जिले के खरगापुर थाना इलाके के वार्ड नंबर 8 में रहने वाले मनोहर सोनी और पत्नी सहित परिवार के 5 सदस्य घर में फांसी के फंदे पर झूलते हुए मिले है ।सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक प्रशांत खरे मौके पर पहुँचे। बताया जा रहा है कि सुबह जब दूध देने वाला घर पर आया और काफी देर तक आवाज देने के बाद भी किसी ने दरवाजा नहीं खुला तो पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो देखा कि 5 लोग फंदे पर लटके हुए है।पुलिस ने एक एक शव को नीचे उतारा है। 4 सदस्य एक कमरे में और मनोहर सोनी का शव एक अन्य कमरे में मिला है। यहां एफएसएल की टीम भी पहुंच रही है।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)