Tikamgarh News : अवैध शराब के साथ दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 38 पेटी शराब बरामद

पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

arrest

Tikamgarh News : मध्यप्रदेश में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। प्रदेश में अवैध शराब कारोबार चरम सीमा पर है, मिली जानकारी के मुताबिक, टीकमगढ़ जिले की जतारा थाना पुलिस ने अवैध शराब को लेकर बड़ी कार्रवाई की है। जहाँ जतारा थाना पुलिस ने अब्दा बम्होरी गांव से 38 पेटी अवैध शराब जब्त की है। पुलिस ने अवैध शराब के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

जतारा थाना पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि अब्दा बम्होरी गांव में अवैध शराब के भंडारण की सूचना मिली थी। जानकारी लगते ही एसडीओपी के निर्देश पर पुलिस टीम मौके पर रवाना की गई। इस दौरान लक्ष्मण रैकवार के बेड़ा की तलाशी ली गई। आरोपी ने भूसा के अंदर 38 पेटी अवैध शराब छुपा कर रखी थी। पुलिस टीम ने भूसा में रखी अवैध शराब जब्त की।

इस मामले में आरोपी लक्ष्मण रैकवार और मलखान रैकवार को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि 38 पेटियों में करीब 342 लीटर शराब है। जिसकी कीमत 1 लाख 35 हजार रुपए है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर आबकारी एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

टीकमगढ़ से आमिर खान की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News