Niwari News: पुलिस थाने में भयंकर विस्फोट, मची अफरा तफरी, देखें वीडियो

निवाड़ी

निवाड़ी, मयंक दुबे। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के निवाड़ी जिले (Niwari District) के पृथ्वीपुर पुलिस थाने (Police Station) के स्टोर रूम में आज सोमवार को भयंकर विस्फोट हो गया, जिससे पूरा नगर दहल गया और पुलिस थाने में अफरा तफरी मच गई । इतना ही नहीं विस्फोट से भवन की दीवारे व छत उड़ गई। इस पूरे मामले में पुलिस कुछ भी स्पष्ट नही बता पा रही है कि विस्फोट किन कारणों के चलते हुआ।  वह पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। बहरहाल इस पूरे घटनाक्रम में राहत भरी बात यह रही के कोई हताहत नही हुआ ।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक का निधन, पार्टी में शोक लहर

दरअसल, आज सोमवार को पृथ्वीपुर कस्बे में दोपहर करीब एक बजे अचानक जोरदार धमाका हुआ, जिससे पूरा कस्बा दहल गया। विस्फोट इतना तीव्र था कि चार किलोमीटर दूर तक धमाके की आवाज सुनाई दी। दहशतजदा लोगों ने जब पुलिस थाने पहुंचकर देखा तो यह विस्फोट इतना भयंकर था कि पुलिस थाने (Niwari Police) के स्टोर रूम की छत और दीवारे बुरी तरह तहस-नहस हो गई।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)