टीकमगढ़ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी पर लगे मारपीट करने के आरोप, पीड़ित बोला – डर के चलते दर्ज नहीं कराई शिकायत

Amit Sengar
Published on -

Tikamgarh News : मध्यप्रदेश में भाजपा के पूर्व विधायक और टीकमगढ़ विधानसभा से भाजपा के प्रत्याशी राकेश गिरी पर एक युवक ने गंभीर आरोप लगाया है। युवक का आरोप है कि राकेश गिरी ने उसके साथ गाली गलौज की। इसके बाद उसके साथ मारपीट कर उसका मोबाइल भी तोड़ डाला। पीड़ित युवक महेश यादव ने डर के चलते अब तक पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है, लेकिन उसने अब पुलिस से सुरक्षा की मांग की।

यह है पूरा मामला

बता दें कि टीकमगढ़ कोतवाली क्षेत्र के अंर्तगत आने वाले ग्राम बम्होरी नकीबन के रहने वाले यादव जाती के महेश ने भाजपा प्रत्याशी पर गुंडागर्दी करने के साथ उसके साथ मारपीट की बात कही है। महेश यादव ने जानकारी देते हुए बताया है कि जब पीड़ित शनिवार की देर रात तकरीबन 10 बजे अपने घर के चबूतरे पर बैठा हुआ था तभी भाजपा प्रत्याशी राकेश गिरी गोस्वामी अपने समर्थकों के सात प्रचार पर रहे थे और उनके समर्थक राकेश गिरी जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे, लेकिन इसी दौरान पीड़ित महेश यादव ने अपने समर्थक कांग्रेस के प्रत्याशी यादवेंद्र सिंह बुंदेला के समर्थन में एक नारा लगा दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”