Tikamgarh News : फिर पकड़ाया लाखों का आईपीएल सट्टा और जुआ का फड़, पुलिस ने 10 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से नकदी, मोबाइल, कार सहित 12 लाख 25 हजार रुपए का सामान बरामद किया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आज न्यायालय में पेश कर दिया है।

Amit Sengar
Updated on -

Tikamgarh News : मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में एक फिर पुलिस ने लाखों के आईपीएल सट्टा और जुए के मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम देकर आईपीएल सट्टा के आरोप में 6 और जुआ फड़ से 4 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से नकदी, मोबाइल, कार सहित 12 लाख 25 हजार रुपए का सामान बरामद किया है।

क्या है पूरा मामला

एसपी के निर्देश पर आईपीएल सट्टा और जुआ के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने दो अलग-अलग कार्यवाहियों को अंजाम दिया है। इन दो कार्यवाहियों में पुलिस ने 6 आईपीएल का सट्टा खेलते लक्ष्मीकांत राजपूत निवासी अजनोर थाना बड़ागांव, केशवेंद्र परमार निवासी अजनोर, शाहबाज खान निवासी बड़ागांव धसान, राहुल यादव निवासी विनोद कुंज, प्रशांत तिवारी निवासी एकता कॉलोनी और अमित यादव निवासी विनोद कुंज को गिरफ्तार किया गया है।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”