प्रताड़ना से परेशान पत्नी ने की पति की हत्या, आत्महत्या की शक्ल दी, पीएम रिपोर्ट ने खोला राज

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। शहर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने अपने पति की हत्या (Murder) कर अपना ही सुहाग उजाड़ लिया। हत्या (Murder) के बाद महिला ने घटना को आत्महत्या (Suicide) की शक्ल देने के लिए पति (Husband) के शव को फांसी के फंदे पर लटका दिया और 28 दिन तक पुलिस और परिवार को गुमराह करती रही।  लेकिन परिजनों के बयान और फिर पोस्ट मार्टम रिपोर्ट PM Report) के बाद घटना से पर्दा उठ गया। पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है। शुरूआती पूछताछ में पता चला है कि आरोपी पत्नी ममता टीवी पर आने वाले क्राइम शो (Crime Show) देखती है उससे ही उसे हत्या को आत्महत्या की शक्ल देने का आइडिया आया।

ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के रामा जी का पुरा में रहने वाला परशुराम जाटव शराब पीने का आदी था वो आये दिन पत्नी ममता से झगड़ा करता, उसके साथ मारपीट करता और उसे प्रताड़ित करता था। घटना वाले दिन 2 जून को उसने शराब पीकर पत्नी के साथ मारपीट की, दोनों के बीच हाथापाई होने लगी इसी बीच गुस्से में आकर पत्नी के कपड़े धोने वाली मोगरी से पति के सिर पर वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....