मुख्यमंत्री मोहन यादव आज पहुंचेंगे उज्जैन, भारत संकल्प यात्रा का करेंगे शुभारंभ, निकलेगी रैली

Diksha Bhanupriy
Published on -
Corona New Variant

CM In Ujjain: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज दोपहर अपने गृह नगर उज्जैन आने वाले हैं। यहां पर वह भारत संकल्प यात्रा का शुभारंभ करने वाले हैं। इसी के साथ वो दशहरा मैदान पर आम सभा को भी संबोधित करेंगे। जनसभा के दौरान वह उज्जैन के विकास को लेकर अपने विचारों को साझा करेंगे। इसके बाद यहां से एक रैली निकाली जाएगी जो छत्री चौक तक जाने वाली है।

शहर में मुख्यमंत्री की स्वागत की तैयारियां जोर-शोर से की गई है और जगह-जगह स्वागत मंच तैयारी किए गए हैं। भाजपा और विभिन्न संगठनों ने लगभग 300 से ज्यादा मंच तैयार किए हैं और पूरा शहर कट आउट और होर्डिंग्स से पटा हुआ दिखाई दे रहा है।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।