उज्जैन में युवक ने कहा- सवारी निकाल कर दिखाओ, हिंदूवादी संगठन ने घेरा थाना, केस दर्ज

Diksha Bhanupriy
Updated on -
ujjain

Ujjain News: उज्जैन में बीती रात माहौल कुछ गहमागहमी भरा दिखाई दिया जब सोशल मीडिया पर एक युवक का वीडियो वायरल हुआ। जिसमें वह बाबा महाकाल की सवारी निकाल कर दिखाने की बातें बोल रहा था। यह वीडियो जैसे ही वायरल हुआ लोग सड़कों पर उतर गए और कार्रवाई की मांग कर थाने का घेराव कर दिया।

यह मामला तब शुरू हुआ जब खारा कुआं थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ छेड़छाड़ और मारपीट की घटना हुई। जिसके विरोध में एक समुदाय के लोग पुलिस कंट्रोल रूम पर प्रदर्शन करने के लिए पहुंचे। यह लोग आरोपियों की गिरफ्तारी और उनके मकान पर बुलडोजर चलाने की मांग कर रहे थे। इसी बीच युवक ने विवादित बातें कही, जिसका वहां मौजूद लोगों ने भी समर्थन नहीं किया।

Continue Reading

About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।