Indore News : झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर ऐंठे रुपए, आराेपी गिरफ्तार

indore

Indore News : मेहनत किए बगैर रुपया कैसे मिल जाए इसके हर संभव प्रयास आपराधिक प्रवत्ति का व्यक्ति करता है लेकिन अंत उसका वही होता है जैसा अब तक के अपराधियों का हुआ ताज़ा मामले में इंदौर के भंवरकुआं इलाके के एक होटल में सामने आया जिसमे सिंगरौली निवासी जो कि होटल में किराए पर रहता है अपने साथ हुई घटना पुलिस को बताई और पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

यह है मामला

पुलिस अधिकारी के अनुसार, इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में एक युवक के साथ कुछ बदमाशों ने उसके कमरे में जबरदस्ती घुसकर मारपीट की और उसे झूठे केस में फंसाने की धमकी देते हुए उससे रुपए ऐंठ लिए फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया थाना क्षेत्र के अंबिका पुरी कॉलोनी में एक होटल में किराए के कमरे में रहने वाला युवक ध्रुव मिश्रा ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी की आकाश चौहान, पुनीत सरकार, चीकू और सुजल नामक बदमाश जबरदस्ती उसके कमरे में घुस आए उनसे अभद्रता करने लगे और झूठे केस में फंसाने की धमकी दी गई।

इसके एवज में बदमाशों द्वारा 13 हजार रुपये भी ले लिए जिसके फरियादी ध्रुव ने थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने सभी आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है उनपर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News