दो छात्रों के बीच उज्जैन के निजी स्कूल में हुई चाकूबाजी, गंभीर रूप से 1 छात्र घायल

उज्जैन (Ujjain) के मुनि नगर दो तालाब के पास स्थित डिवाइन हायर सेकेंडरी स्कूल (Divine School) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां दो छात्रों के बीच चाकूबाजी हो गई जिसकी वजह से एक गंभीर रूप से घायल हो गया।

ujjain

उज्जैन: उज्जैन (Ujjain) के मुनि नगर दो तालाब के पास स्थित डिवाइन हायर सेकेंडरी स्कूल (Divine School) से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि यहां दो छात्रों के बीच चाकूबाजी हो गई जिसकी वजह से एक गंभीर रूप से घायल हो गया। दरअसल, दसवीं के छात्र ने 12वीं कक्षा के छात्र को ग़ुस्से में चाकू मार दिया जिसकी वजह से उसकी हालत गंभीर हो गई और उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Must Read : कौन है शिंजो आबे पर हमला करने वाला शख्स? जापान की नौसेना में दे चुका है सेवाएं

इस मामले को लेकर नीलगंगा पुलिस ने जानकारी देते हुए कहा है कि मुनि नगर 2 तालाब के पास डिवाइन स्कूल में आज सुबह एक 10 वीं के छात्र ने 12 वीं के छात्र पर चाकू से हमला कर दिया। दरअसल, इन दोनों के बीच गाली देने को लेकर विवाद हो गया था जिसके चलते ये घटना घटी। बताया गया कि गाली देने को लेकर हुए विवाद के बाद 12 का छात्र 10 वीं के छात्र की क्लास में पहुंचा और पूछा की गाली किसने दी तो क्लास के सर ने उस छात्र को बाहर भेज दिया।

उसके बाद इन दोनों के बीच पहले हाथापाई हुई और फिर 10 वीं के छात्र ने 12वीं के छात्र को पेट में चाकू मार दिया। इस छात्र को तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस मामले के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया। पुलिस भी मौके पर जांच के लिए पहुंच गई। अभी पुलिस स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है। जिस छात्र ने हमला किया है वह नाबालिग है। ऐसे में अब पता चलेगा की उस छात्र को क्या सजा मिलती है।