5 बजे के बाद बाबा महाकाल को जल नहीं चढ़ा सकेंगे PM Modi, जिला प्रशासन ने पीएमओ को भेजी जानकारी

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। 11 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) उज्जैन (Ujjain) के महाकालेश्वर मंदिर क्षेत्र में बनाए गए महाकाल लोक (Mahakal Corridor) का उद्घाटन करने के लिए पहुंचने वाले हैं। जिला प्रशासन जोर शोर से इस कार्यक्रम की तैयारी में जुटा हुआ है। प्रदेश शासन की ओर से महाकाल मंदिर में होने वाली परंपरागत पूजन की जानकारी पीएमओ (PMO) कार्यालय पहुंचा दी गई है। अभी पीएमओ कार्यालय से प्रधानमंत्री के कार्यक्रम की जानकारी प्रशासन के पास नहीं पहुंची है।

जानकारी के मुताबिक यह कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शाम 5:30 बजे यहां पहुंचेंगे और बाबा महाकाल का पूजन अर्चन करेंगे। यही वजह है कि संध्या के समय होने वाली आरती पूजन की जानकारी मुख्यमंत्री कार्यालय और प्रधानमंत्री कार्यालय पहुंचा दी गई है। ये जानकारी मिलने के बाद ही पीएमओ की ओर से प्रधानमंत्री के आने और सभी कार्यक्रमों का समय निर्धारित किया जाएगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।