उज्जैन प्रशासन का 5 बदमाशों पर कड़ा एक्शन, ध्वस्त किए गए अवैध निर्माण

Ujjain News: उज्जैन नगर निगम (Ujjain Municipal Corporation) और पुलिस प्रशासन की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक साथ पांच बदमाशों के अवैध निर्माणों को नेस्तनाबूद कर दिया है। यह पांचों ही अलग-अलग थानों के निगरानी शुदा बदमाश है और इनमें से कुछ पर एक दर्जन तो कुछ पर आधा दर्जन केस दर्ज है।

उज्जैन प्रशासन ने एक बार फिर से गुंडे और माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू की। एक ही दिन में चार जगह पर पांच बदमाशों पर एक्शन लिया गया। तीन बदमाशों पर कार्रवाई नीलगंगा थाना (Nilganga Police Station) क्षेत्र में की गई और एक बदमाश पर महाकाल थाना क्षेत्र में कार्रवाई हुई।

इस मामले में जानकारी देते हुए सीएसपी विनोद मीणा ने बताया कि गाइडलाइन के मुताबिक बदमाशों के घर पर कार्रवाई की गई है। महाकाल थाना क्षेत्र के बेगमबाग की कच्ची गली में रहने वाले बदमाश अयाज लाला के तीन मंजिला मकान को तोड़ा गया है। इस पर 10 केस दर्ज है जिसमें हत्या और जानलेवा हमले का मुकदमा भी शामिल है।

नीलगंगा में इन पर हुई कार्रवाई

प्रशासन की ओर से नीलगंगा थाना क्षेत्र (Nilganga Police Station) में 3 लोगों पर कार्रवाई की गई है। मां रानी सौदे और बेटे कुणाल पर एक्शन लेते हुए संजय नगर में बने उनके अवैध निर्माण को तोड़ दिया गया। मां रानी पर 6 और बेटे कुणाल पर 13 मामले दर्ज है। इसके बाद शांति नगर में रहने वाले भैरू के अतिक्रमण को तोड़ा गया इस पर लगभग 14 मामले दर्ज है। तीसरी कार्रवाई नीलगंगा चौराहे पर बदमाश राजेश के अवैध अतिक्रमण पर हुई। इसपर लगभग 12 केस दर्ज है। कार्रवाई करते हुए नगर निगम की टीम ने इन सभी के अवैध निर्माणों को ध्वस्त कर दिया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News