Ujjain News: उज्जैन में आफत बनी आंधी, 20 से ज्यादा पेड़ गिरे, 8 घंटे तक बिजली गुल

Diksha Bhanupriy
Published on -
Ujjain

Ujjain News: उज्जैन के मौसम में बीते दिन रोहिणी का असर देखने को मिला। रविवार दोपहर अचानक चली आंधी और बारिश ने पूरे शहर को बुरी तरह से प्रभावित कर दिया और जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। दोपहर से जारी हुआ ये सिलसिला रात तक चलता रहा और कई इलाकों में बिजली गुल की समस्या के साथ ही अन्य घटनाएं भी देखी गई। जाहरवासियों को लगा था कि रात में लाइट सुधार के पश्चात अब सब कुछ ठीक हो गया है, लेकिन 11 बजे के बाद एक बार फिर इस आंधी ने अपना कहर दिखाया।

धूल भरी आंधी से शहर में 20 से ज्यादा स्थानों पर पेड़ गिरने की घटना देखी गई। कई वाहन इसकी चपेट में आ गए तो कहीं ये मकान और दुकानों पर जा गिरे। महाकाल लोक में लगी सप्तऋषि की मूर्तियां भी आंधी के चलते गिर गई गनीमत ये रही कि किसी भी श्रद्धालु को इससे चोट नहीं पहुंची। पुराने शहर में आठ, तो फ्रीगंज क्षेत्र में साढ़े पांच घंटे तक लाइट नहीं थी।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।