Ujjain News : सरकारी नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले पति-पत्नी के खिलाफ केस दर्ज, जानें पूरा मामला

Ujjain Cheating Case : मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले में नौकरी लगाने का झांसा देकर पति-पत्नी ने पांच लोगों के साथ एक लाख रूपए से अधिक की ठगी का मामला सामने आया है। जहाँ पुलिस ने पति-पत्नी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, फरियादी राजेश पिता मांगीलाल बामनिया निवासी ग्राम पीलियाखेड़ी तहसील झारडा ने अंबर कॉलोनी निवासी दीपिका और उसके पति आकाश कटारिया के खिलाफ धोखाधड़ी का प्रकरण पंजीबद्ध कराया है। राजेश ने पुलिस को जानकारी दी कि वह कुछ महीनों से अंबर कॉलोनी में ही रहकर पढ़ाई कर रहा था। इस दौरान उसकी मुलाकात आकाश कटारिया से हुई और आकाश ने बताया कि उसकी पत्नी दीपिका रेलवे में नौकरी करती है। वह उसकी नौकरी रेलवे में लगवा देगी। इसके लिए आकाश ने राजेश से 35 हजार रूपए नौकरी दिलाने के नाम पर ले लिए। जब आकाश की वास्तविकता सामने आई तो राजेश ने नीलगंगा थाने में शिकायत की।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”