Ujjain News: महाकाल मंदिर में रील बनाने से रोका तो युवतियों ने महिला सुरक्षा गार्ड से की मारपीट, वीडियो आया सामने, FIR दर्ज

Ujjain News: महाकाल मंदिर परिसर में युवतियों ने महिला गार्ड के साथ मारपीट की। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आ रहा है। ये पूरा विवाद रील को लेकर हुआ। जिसके बाद युवतियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली गई है।

Ujjain News: उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर में रील बनाने से रोका तो कुछ युवतियों ने महिला सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट की। घटना देर रात की है। कुछ युवतियां महाकाल मंदिर परिसर के प्रतिबंधित क्षेत्र में रील बना रही थी। जिसके बाद वहां मौजूद महिला गार्ड ने उन्हें ऐसा करने से रोका। जिसके बाद उन युवतियों ने महिला सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट की। जिसके बाद उनके खिलाफ FIR दर्ज कराई गई। इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल श्री महाकालेश्वर मंदिर उज्जैन में देर रात महिला सुरक्षा कर्मचारियों के साथ मारपीट से जुड़ा एक मामला सामने आया। जहां पर शिवानी पुष्पद, संध्या प्रजापति, संगीता चांगेसिया महाकालेश्वर मंदिर की सुरक्षा एजेंसी क्रिस्टल कम्पनी में प्रायवेट गार्ड की नौकरी करती हैं। उस समय भी वो अपने ड्यूटी पर थी। जहां उन्होंने मंदिर परिसर में कुछ युवतियों को रील बनाते हुए देखा। जिसके बाद उन्होंने युवतियों को प्रतिबंधित क्षेत्र में रील बनाने से रोका। जिसके बाद 4 से 5 युवतियों ने लेडी गार्ड से साथ मारपीट शुरू कर दी। इस मारपीट का एक वीडियो भी सामने आया है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava