Ujjain News: 6वीं मंजिल से कूद महिला ने दी जान, सुसाइड नोट बरामद, जांच जारी

Mp news

Ujjain News Today: इंदौर रोड स्थित शिवांश एलिगेंस हाईराइज बिल्डिंग से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक यहां रहने वाली एक महिला ने बिल्डिंग की छठी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी है। महिला का पति बैंक में मैनेजर है और यह मामला बीती रात का बताया जा रहा है। महिला की चीख सुनकर बिल्डिंग के लोग इकट्ठा हुए और स्थिति को देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सुसाइड नोट भी बरामद किया है। जिसके आधार पर पारिवारिक परेशानी के चलते ये कदम उठाए जाने की आशंका जताई जा रही है।

Ujjain में महिला ने को आत्महत्या

जानकारी के मुताबिक शिवांश एलिगेंस में रहने वाली 30 वर्षीय महिला ने 7 महीने पहले ही अपने पति के साथ यहां पर रहना शुरू किया था। वो किसी कंपनी में वर्क फ्रॉम होम करती थी और पति घट्टिया क्षेत्र के यूको बैंक में मैनेजर है। पारिवारिक समस्या के चलते महिला द्वारा ऐसा कदम उठाए जाने की जानकारी सामने आ रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।