Umaria News : दिनदहाड़े साढ़े 5 लाख रुपए बाइक सवारों ने लूटे, जाँच में जुटी पुलिस

पुलिस जांच में जुटी हुई है। लुटेरो की पहचान हो गई है। जल्द टीम गिरफ्तार कर लेगी।

Amit Sengar
Published on -
loot

Umaria News : मध्य प्रदेश के उमरिया जिले से एक बड़ी खबर आ रही है। जहाँ कोतवाली थाना क्षेत्र में रजिस्ट्री कराने आए युवक की बाइक की डिक्की में रखे साढ़े पांच लाख रुपए की लूट हो गई। घटना की सूचना मिलने पर कोतवाली पुलिस सहित एसडीओपी मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गए।

क्या हैं पूरा मामला

बता दें कि घटना जिला मुख्यालय स्थित स्टेट बैंक की मुख्य शाखा से साढ़े 5 लाख रुपए निकाल कर थैले में रख कर बाइक की डिक्की में रखा और नत्थू लाल के साथ बाइक से कैम्प मोहल्ला स्थित वकील के घर ई रजिस्ट्री करवाने गए थे। उसी समय एक बाइक में दो लोग आए जिसमें एक व्यक्ति बाइक पर बैठा था। दूसरा आकर नत्थू लाल को धक्का मार कर गिरा दिया। डिक्की से रुपयों से भरा थैला लेकर फरार हो गए। फरियादी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलने पर टीआई एसडीओपी सहित पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा गए।

नत्थू लाल बैगा ने जानकारी देते हुए बताया कि हम जमीन खरीदने के लिए राजेन्द्र प्रसाद दुबे से साढ़े पांच लाख रुपए उधार मांगे थे। पैसा गाड़ी की डिक्की में रखकर मैं खड़ा था। धक्का मार कर डिक्की से साढ़े पांच लाख रुपए निकाल कर बाइक से भाग गए।

राजेन्द्र प्रसाद दुबे पिता कामता प्रसाद दुबे उम्र 54 वर्ष निवासी ग्राम पिपरिया ने बताया कि मेरे से ग्राम छोटी पाली निवासी नत्थू लाल बैगा ने प्रेम बाई बैगा की जमीन खरीदने के लिए साढ़े पांच लाख रुपया उधार मांगे थे।

पुलिस अधीक्षक निवेदिता नायडू ने बताया कि पुलिस जांच में जुटी हुई है। लुटेरो की पहचान हो गई है। जल्द टीम गिरफ्तार कर लेगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News