उमरिया, बृजेश श्रीवास्तव। उमरिया जिले मे अपने प्रथम नगर आगमन पर जिले के प्रभारी मंत्री ने खुलेआम अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि अगर भाजपा के कार्यकर्ताओं पर किसी भी प्रकार का अपमान हुआ। या किया गया तो मुझसे बुरा कोई नही होगा। मंत्री ने यहां तक कह दिया कि अधिकारी अपने दायरे मे रहकर काम करें। दरअसल आज उमरिया में अपने प्रथम नगर आगमन पर सामुदायिक भवन मे आयोजित कार्यकर्ता परिचय सम्मेलन को मंत्री रामकिशोर कावरें नानो संबोधन कर रहे थे।

Read More: बरनोल पर गरमाई सियासत, कांग्रेस नेता ने नरोत्तम मिश्रा को भेजा Burnol Tube

उमरिया जिले के प्रभारी मंत्री रामकिशोर कावरें ने जहां स्थानीय सामुदायिक भवन में भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। वही अपने संबोधन मे मंत्री जी ने अधिकारियों को साफ साफ शब्दों मे कह दिया है कि अगर भाजपा के एक भी कार्यकर्ता के ऊपर कुछ भी हुआ या उनसे अपमानजनक भाषा शैली का उपयोग किया गया, तो वह अपनी खैर समझ लें।

Read More: ADR Report: Modi 2.0 Cabinet- 78 में से 33 मंत्रियों पर आपराधिक मामले, 90% करोड़पति

मंत्री जी अपना बड़ा स्वागत देखकर फूले नही समाये और संबोधित करते हुए कहा कि मै रामकिशोर कावरें यह वचन देता हूं कि उमरिया के भाजपाईयों का अगर जरा सा भी अपमान हुआ तो उस संबंधित अधिकारी को किसी लायक नही छोड़ा जायेगा।  वही मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि सौगातें बहुत लाया हूं।