उत्सव में बदला वैक्सीनेशन महाअभियान, सेंटर्स पर लगी लम्बी लम्बी लाइनें, पार हुआ लक्ष्य

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। वैक्सीनेशन का महाअभियान ग्वालियर में उत्सव में बदल गया है।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की मंशा के अनुरूप ग्वालियर के लोगों ने वैक्सीनेशन को लेकर जबरदस्त उत्साह दिखाया है।  वैक्सीनेशन सेंटर्स पर चुनावी माहौल की तरह लम्बी लम्बी लाइनें लगी हैं। जिला प्रशासन ने आज के दिन 50,000 लोगों को वैक्सीन लगाने का लक्ष्य रखा था जो दोपहर एक बजे ही पार हो गया।   तक 52,119 लोग वैक्सीन लगवा चुके थे।

मुख्यमंत्री की पहल पर ग्वालियर में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, लोकसभा सांसद विवेक नारायण शेजवलकर, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, राज्यमंत्री भारत सिंह कुशवाह, पूर्व मंत्री जयभान सिंह कुशवाह, पूर्व मंत्री माया सिंह, विधायक प्रवीण पाठक, विधायक सतीश सिंह सिकरवार सहित कई जनप्रतिनिधि आज प्रेरक की भूमिका में हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....