MP News : पंडोखर धाम के महंत को वीडियो भेज दी जान से मारने की धमकी, FIR दर्ज

Avatar
Published on -
MP News

MP News : मध्यप्रदेश में क्राइम के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। लोग दूसरों को डरा धमका कर अपना काम निकलवाने के प्रयास में जुटे हुए हैं। अभी हाल ही में एमपी के दतिया पंडोखर धाम के महंत गुरुशरण महाराज को जान से मारने की धमकी दी गई है। इतना ही नहीं एक वीडियो भेज कर उन्हें कहा गया है कि महाराज के नाम पर एक कट्टा और कारतूस रखा है, अगर मूड खराब हुआ तो कनपटी पड़ताल दूंगा।

इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस में इस मामले की शिकायत की और एफ आई आर दर्ज करवाई। पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुट गई है। सोनू शर्मा निवासी थाटीपुर ग्वालियर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। शख्स वीडियो में महंत को जान से मारने की धमकी दे रहा है। जो वीडियो सामने आया है वो करीब दो मिनट 27 सेकेंड का है। वीडियो में एक साथ 3 से 4 लोग दिख रहे हैं जो पंडोखर महाराज का नाम लेकर उन्हें जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, सोनू शर्मा ने आरोपित के विरुद्ध पंडोखर थाने में वीडियो सहित आवेदन दिया। पंडोखर थाना प्रभारी अजय अंबे ने बताया कि वायरल वीडियो भांडेर का है। जांच में ये पता लगा है कि जो शख्स धमकी दे रहा है उसका नाम महेश सेन, निवासी भिंड है। अभी इस मामले को लेकर जांच की जा रही हैं जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

MP News : महंत गुरुशरण महाराज ने कहा –

इस मामले को लेकर महंत गुरुशरण महाराज का कहना है कि मुझे इन धमकियों से डर नहीं लगता। मुझे सोशल मीडिया पर रिटायर अधिकारी ग्राम सेवक महेश सेन ने जान से मारने की धमकी दी है। हालांकि मुझे ये नहीं पता की उन्होंने ऐसा क्यों किया है और इसके पीछे कौन है लेकिन वीडियो में मुझे कट्टे से मारने की बात कहीं गई है। वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से मुझे मिला। उन्होंने कहा मेरी जान चाहे चली जाए, लेकिन मैं पीछे हटूंगा नहीं। देश के लिए धर्म पताखा फहराने से पीछे नहीं हटूंगा। ऐसी गीदड़ धमकियों से हम नहीं डरते।

 


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News