वसूली से कमाई ! चप्पलों से पिटाई, सिंधिया फैंस क्लब के अध्यक्ष का वीडियो वायरल

Avatar
Published on -

Vidisha Scindia fans club leader beaten with slippers : विदिशा में हुई एक घटना पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बन गई दरअसल यहाँ सिंधिया फैंस क्लब के नेता की सरपंच और सरपंच प्रतिनिधियों ने चप्पलों से पिटाई कर दी। नेता की पिटाई से हड़कंप मच गया, मामला विदिशा जिले के सिरोंज का है घटना शनिवार की बताई जा रही है, लेकिन वीडियो अब वायरल हुआ है। पिटाई खाने वाले नेता पर आरोप है कि उसने पंचायत में विकास के लिए राशि स्वीकृत कराने के नाम पर सरपंचों से कमीशन लिया। इसके बाद भी राशि मंजूर नहीं कराई। जिसके बाद कुछ आक्रोशित सरपंच और उनके प्रतिनिधियों ने नेता की सरेराह पिटाई कर दी।

बताया जा रहा है कि देवेंद्र शर्मा सिंधिया फैंस क्लब के ग्रामीण जिला अध्यक्ष पद पर हैं। देवेन्द्र की इलाके में खासी पैंठ है, जिसके चलते सरपंचों ने उस पर भरोसा जताया राशि स्वीकृत कराने के बदले कुछ कमीशन दिया, लेकिन देवेन्द्र ने जब करीब दो महीने बाद भी राशि स्वीकृत नहीं कराई। तो सरपंचो ने देवेन्द्र से पैसे वापस मांगे, देवेन्द्र ने पैसे वापस देने से इंकार कर दिया।

भड़के सरपंच और प्रतिनिधि

कमीशन लेने के बाद भी जब पंचायत के लिए विकास निधि स्वीकृत नहीं हुई तो भड़के सरपंच और सरपंच प्रतिनिधियों ने सिंधिया फैंस क्लब के नेता की चप्पलों से पिटाई कर दी। सरपंचों का आरोप है कि देवेंद्र शर्मा ग्रामीण क्षेत्र में खुद को पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसौदिया का करीबी बताकर रौब झाड़ता है। वह पंचायतों में विकास राशि स्वीकृत कराने के नाम पर सरपंचों से उस राशि का 10 से 15 प्रतिशत कमीशन लेता है। वह कई मंत्रियों से खुद के संबंध होने का दावा भी करता है। उसने अपनी सोशल मीडिया प्रोफाइल पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ फोटो लगा रखी है। इस पूरे मामलें में बताया जा रहा है कि अपने संबंधों का हवाला देकर ही देवेन्द्र ने कमीशन लेकर राशि स्वीकृत कराने का आश्वासन दिया था। लेकिन जब न तो राशि स्वीकृत हुई और न ही देवेन्द्र ने पैसे वापस किए तो सरपंच नाराज हो गए।

3 महीने पहले ही देवेन्द्र को फैंस क्लब से हटाने का दावा 
सिंधिया फैंस क्लब के प्रदेश अध्यक्ष अक्षय सक्सेना का दावा है कि करीब 3 महीने पहले ही देवेंद्र शर्मा को पद मुक्त कर दिया है। अध्यक्ष ने माना की देवेन्द्र की लगातार शिकायते मिलने के चलते उसे संगठन से हटा दिया था। फिलहाल देवेन्द्र की सरेआम पिटाई के बाद वायरल वीडियो काफी सुर्खियों में है।

कांग्रेस का आरोप 

इस मामलें में कांग्रेस का आरोप है कि प्रदेश में कमीशन का खेल जोरों पर है और यह पिटाई उसी का परिणाम है, वही कांग्रेस मीडिया विभाग से संगीता शर्मा ने भी ट्वीट कर सरकार पर सवाल खड़े किए है।

विदिशा से ममता शर्मा की रिपोर्ट 

 


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News