कांग्रेस विधायक ने मोदी का नाम लेकर की अभद्र टिप्पणी, बाद में दी सफाई, बीजेपी ने फूंका पुतला

Amit Sengar
Published on -

Vidisha News : मध्य प्रदेश के विदिशा जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ भाजपा नेताओं ने कांग्रेस विधायक शशांक भार्गव का पुतला जलाया। इसके साथ ही कोतवाली थाने में एफआईआर के लिए आवेदन दिया। उन पर आरोप है कि कांग्रेस विधायक ने टीवी चैनल पर एक डिबेट के दौरान प्रधानमंत्री के नाम के साथ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है।

यह है पूरा मामला

बता दें कि रविवार को विदिशा में भाजपा के पदाधिकारी कार्यकर्ता माधवगंज पर एकत्रित हुए। उन्होंने कांग्रेस पार्टी के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विधायक शशांक भार्गव का पुतला फूंका। विधायक पर एक चैनल के डिबेट कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री के के लिए अपशब्द कहे जाने का आरोप है। यह भी आरोप लगाए गए कि उस डिबेट के दौरान भाजपा और कांग्रेस के अलावा अन्य मातृशक्ति की मौजूदगी में चैनल पर उन्होंने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”