Indore News : सालों बाद यशवंत क्लब में होगी नए सदस्यों की एंट्री, प्रस्ताव से सहमत विरोधी गुट

Published on -
indore news

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर यशवंत क्लब से हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि 23 साल बाद यशवंत क्लब में नए सदस्यों की एंट्री की जा सकेगी। इसको लेकर मैनेजमेंट कमेटी ने क्लब की वार्षिक साधारण सभा में एक प्रस्ताव रखा है।

अगर इस प्रस्ताव पर मंजूरी मिलती है तो करीब 100 नए सदस्य यशवंत क्लब में बनाए जा सकेंगे। हालांकि इस प्रस्ताव को लेकर पहले पम्मी गुट ने विरोध जताया था। लेकिन डेढ़ घंटे की लंबी चर्चा के बाद उन्होंने भी सहमति जाहिर कर दी। हालांकि यशवंत क्लब ने उनके सुझाव को मान्य रखा है।

जानकारी के मुताबिक, पहले सिर्फ 25 नए सदस्य बनाए जाने पर चर्चा की जा रही थी इतना ही नहीं हर सदस्य से 25 लाख रूपये सदस्यता के लिए जमा करवाने को लेकर भी बातचीत की। गई लेकिन इन सब के बीच कई बड़े सदस्यों ने इस पर नाराजगी जताई। वहीं नए सदस्यों की एंट्री से पहले क्लब के विकास को लेकर चर्चा करने की बात कही।

Indore News :  23 सालों से नहीं हुई नए सदस्यों की एंट्री

गौरतलब है कि बीते 23 सालों में यशवंत क्लब में कोई भी नया सदस्य नहीं बनाया गया है। हालांकि इतने सालों के बीच में कई बार नए सदस्य जोड़ने को लेकर चर्चा की गई। लेकिन उस पर अमल नहीं किया गया। क्योंकि अब तक यशवंत क्लब में करीब 4000 सदस्य मौजूद है।

लेकिन अब इन सदस्यों की संख्या को बढ़ाने के लिए यशवंत क्लब कमेटी लगातार प्रयास कर रही है। अब तक जितनी भी बैठक हो चुकी है, उन सभी में नए सदस्य बनाने को लेकर चर्चा की गई। हालांकि इस पर कोई भी निर्णय अब तक नहीं लिया गया। क्योंकि सभी लोग पहले यशवंत क्लब के विकास को लेकर चर्चा करना चाहते हैं।

 


About Author

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं।मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।

Other Latest News