मंत्री के बाद बेटे का भी जनसंपर्क में अलग अंदाज, मुँह पर मास्क साथ सेनेटाइजर

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी, प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर अपने अलग अंदाज के लिये हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। लेकिन पिता के लिए प्रचार में उतरा मंत्री जी का बेटा भी कम नहीं है। ऊर्जा मंत्री के बेटे सागर जनसंपर्क के दौरान कोरोना से बचाव के सभी नियमों का पालन करते दिखे। इतना ही नहीं वे दूसरों की सुरक्षा का ख्याल करते भी दिखाई दिये।

ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ग्वालियर जिले की ग्वालियर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी हैं। बुधवार को उन्होंने वार्ड नंबर 33 में जनसंपर्क किया। पिता के जन संपर्क के लिए उनका बेटा सागर सिंह तोमर भी क्षेत्र में निकला। UK से MBA की पढ़ाई पूरी कर घर लौटे युवा सागर जनसंपर्क के दौरान कोरोना को लेकर खुद बहुत जागरूक दिखे साथ ही लोगों के प्रति भी जिम्मेदार दिखे। क्षेत्रीय पूर्व पार्षद चंदू सेन और अन्य समर्थकों के साथ पिताजी के लिए वोट मांगने निकले सागर कोरोना से सुरक्षा का बहुत ख्याल रख रहे थे। कोरोना से बचाव के तीनों मुख्य नियमों का पालन करते दिखे सागर। वे मुँह पर मास्क लगाए थे, हाथ में करीब दो फुट की स्टील की रोड पकड़े चल रहे थे और इसी से लोगों पर सेनेटाइजर छिड़क रहे थे। क्षेत्र के बड़े लोग मंत्री के बेटे की कोरोना को लेकर जागरूकता की तारीफ करते सुनाई दिये तो बच्चे सेनेटाइजर के फव्वारे से हाथ साफ करते दिखाई दिये।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।