उपचुनाव: क्या सिंधिया के जाते बीजेपी में लौट आई राजशाही! तोमर का दिग्विजय पर निशाना

कल तक जिस भाजपा पार्टी के नेता कहते थे कि लोकतंत्र में कोई राजा और कोई महाराजा नही है। आज उसी भाजपा के केन्द्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह के क्षेत्र की सभा मे दिग्विजय सिंह को बार बार राजा साहब कह कर सम्बोधित कर रहे है

सिंधिया

राजगढ़, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ जहां भाजपा प्रजातंत्र की दुआई देती है और कहते है। देश से राजा महाराजाओ का राज खत्म हो गया। वही मध्यप्रदेश के राजगढ़ में भाजपा के केंद्र मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर- खुद मंच से दिग्विजय सिंह को बार – बार राजा साहब कह कर सम्बोधित करते नजर आये। जिसे देखकर लगता है कि क्या सिंधिया के भाजपा में आने के बाद अब भाजपा में भी राजशाही लौट आई है।

राजगढ़ जिले के सुठालिया में ब्यावरा विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशी नारायण सिंह के समर्थन में सभा करने आये केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने दिग्विजयसिंह को सभा के मंच से बार बार राजा साहब कह कर सम्बोधित किया । कल तक जिस भाजपा पार्टी के नेता कहते थे कि लोकतंत्र में कोई राजा और कोई महाराजा नही है। आज उसी भाजपा के केन्द्रीय मंत्री दिग्विजय सिंह के क्षेत्र की सभा मे दिग्विजय सिंह को बार बार राजा साहब कह कर सम्बोधित कर रहे है ,उसे देखकर लगता है कि सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद से क्या भाजपा में भी राजशाही लौट आई है ।

Read More: चंबल की माटी के साथ गद्दारी करने वालों को धूल चटा दूँगा- ज्योतिरादित्य सिंधिया

सुनिए कैसे भाजपा के केंद्रीय मंत्री – दिग्विजय सिंह को बार बार राजा साहब कह रहे है 

यह जानता हूं यह क्षेत्र राघोगढ़ से लगा हुआ है । मैं यह भी जानता हूं राघोगढ़ के राजा साहब 10 साल तक राज्य के मुख्यमंत्री भी रहे है । वह क्षेत्र से सांसद भी रहे हम है ।सब के बड़े भाई हैं। जितना यह सच है हम सबको छाती पर हाथ रखकर सोचना पड़ेगा उनके कार्यकाल में विकास हुआ या भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में विकास हुआ मैंने पता किया वहां इस क्षेत्र में अभी आए नहीं है ।लेकिन आएंगे जरूर हमारे बड़े हैं ।

उनको प्रणाम भी कीजिए चाय पानी पी लाइएगा उनको ।ओर उनसे आग्रह करियेगा राजा साहब भारतीय जनता पार्टी को सरकार बनाने के लिए सिर्फ नौ सीटें चाहिए ।कमलनाथ को सरकार बनाने के लिए 27 सीटें चाहिए। भाजपा तो नो जीत जाएगी लेकिन आप 27 सीटें नहीं जीत सकते आपका मुख्यमंत्री बनने का कोई चांस नहीं है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here