पूर्व मंत्री का बीजेपी और ज्योतिरादित्य पर तीखा हमला, कहा- हत्या की माफ़ी मांगेंगे सिंधिया?

सिंधिया जी आप राजा बनो महाराजा बनो। जो इच्छा हो वह बनो। लेकिन हमें पता है कि भारतीय जनता पार्टी आपको क्या बनाएंगी।

खण्डवा, सुशील विधानी। खंडवा मांधाता का चुनाव अब रोचक मोड़ में आता जा रहा है। दोनों ही दल एक दूसरे पर जुबानी आक्रमण कर रहे हैं। आज मांधाता उपचुनाव में कांग्रेस की सभा को संबोधित करने पहुंचे पूर्व मंत्री पूर्व विधायक जीतू पटवारी ने आज खुलकर भारतीय जनता पार्टी को खदेड़ा। उन्होंने कहा कि कमलनाथ आने वाले हैं और शिवराज जाने वाले हैं। भारतीय जनता पार्टी का चेहरा चाल चरित्र सब जनता जानती है। उनका एक मंत्री कमलनाथ जी को हत्या करने की धमकी देता है।

जीतू पटवारी ने कहा कि शिवराज और भारतीय जनता पार्टी मौन बैठे हुए हैं। यह बताता है उनके चाल चरित्र और चेहरे को मध्य प्रदेश की जनता सब जानती है। पहले उन्होंने लोकतंत्र की हत्या की शील हरण किया तार-तार किया। मध्य प्रदेश के सम्मान को जनता इन्हें माफ नहीं करेंगे। मांधाता में इतना बड़ा जनसमुदाय यह बताता है कि उत्तम पाल कितने आगे हैं मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर जीत हासिल करेंगे।

Read More: कांग्रेस अपनी खिसकती हुई जमीन को बचाने बाहर से नेताओं को बुला रही है: मंत्री सारंग

वही जीतू पटवारी ने शिवराज सिंह चौहान द्वारा दिए गए कोरोना वैक्सीन पर चुटकी लेते हुए कहा कि शिवराज सिंह चौहान और कितना गिरेंगे। जो वैक्सीन अभी आई ही नहीं बाजार में। लोगों को कह रहे हैं कि बाटेंगे फ्री में गरीबों को देंगे। कोरोना का इलाज मुफ्त में करेंगे। भैया 5 लाख देकर लोगों ने इलाज करवाया। घर जमीन बेच दी। हजारों लोग ऊपर चले गए। शिवराज सिंह चौहान का झूठ और पाखंड अब घर-घर तक पहुंच रहा है लोगों तक 21 हजार घोषणाएं झूठी कर चुके हैं। उसमें कोरोना वैक्सीन को भी जोड़ लो।

मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर सियासत जोरों पर है। इस बार पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने  मांधाता चुनाव में मंच पर कहां की सिंधिया और इमरती देवी पर चुटकी लेते हुए कहा कि सिंधिया कहते हैं कि मैं लड़ रहा हूं। यह चुनाव सिंधिया परिवार लड़ रहा है। यह चुनाव थोड़ी देर तो मैं असहज हो गया। किए यह सिंधिया जी क्या बोल रहे हैं। हर महिला का सम्मान होना चाहिए। सिंधिया जी आप राजा बनो महाराजा बनो। जो इच्छा हो वह बनो। लेकिन हमें पता है कि भारतीय जनता पार्टी आपको क्या बनाएंगी।

आप जिस विरासत के महाराजा हो। उसी विरासत में झांसी की रानी की हत्या करा दी थी। आप उस विरासत के महाराजा होने के नाते क्या जनता से माफी मांगोगे? इस देश से माफी मांगोगे? वह भी इस देश की बेटी थी। इमरती देवी कमलनाथ जी को मंचों से गाली दे रही है। क्या यही संस्कार भारती जनता पार्टी दे रही है?

झांसी की रानी का हत्यारा है सिंधिया परिवार, इसके लिए माफी मांगे सिंधिया

मध्य प्रदेश में 3 नवंबर को होने वाले उपचुनाव के मद्देनजर बयानबाजी का दौर जारी है। सभा चाहे बीजेपी की हो या कांग्रेस की ज्योतिरादित्य सिंधिया का जिक्र न हो ऐसा संभव नहीं है। आज मांधाता उपचुनाव की सभा को संबोधित करने आए जीतू पटवारी ने कमलनाथ की सरकार जाने और शिवराज सिंह के सत्ता में आने में कांग्रेस ज्योतिरादित्य को जिम्मेदार मानती है।

यही वजह है कि सिंधिया को घेरने में कांग्रेसी नेता कोई गुरेज नहीं कर रहे। इसी कड़ी में पूर्व मंत्री जीतू पटवारी में सिंधिया को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। पटवारी का कहना है कि यदि सिंधिया एक विशेष परिवार में पैदा हुए हैं और उनकी संपत्ति 3 सौ साल पुरानी संपत्ति के हकदार है और महिला सम्मान की बात करते है, तो झांसी की रानी की हत्या के लिये माफी मांगे।

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने मांधाता विधान सभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी उत्तम पाल सिंह पुरनी के समर्थन में खंडवा जिले के मुंदी में एक आम सभा की। इस दौरान सभा को संबोधित किया। अपने संबोधन के दौरान पटवारी, भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि जब आप मानते हैं कि आप एक विशेष परिवार में पैदा हुए है और उस परिवार की तीन सौ साल पुरानी संपत्ति के आप हकदार है और महिला सम्मान की बात करते है, तो झांसी की रानी की हत्या के लिये माफी मांगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here