ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर जिले (Gwalior District) की तीन विधानसभाओं के लिए किये जा रहे मतदान (Voting) में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के एएमआई शिशु मंदिर मतदान केंद्र क्रमांक 259 पर मतदान किया  और 28 सीटों पर भाजपा की जीत का दावा भी किया।

वोट डालने के बाद मीडिया से बात करते हुए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पहली बार भाजपा यानि विकास के लिए वोट दिया है। भाजपा कार्यकर्ता के रूप में मतदान करते हुए मुझे गर्व महसूस हो रहा है ।इस दौरान सिंधिया ने ना सिर्फ मतदान के केंद्र कि कोरोना को लेकर की गई व्यवस्थाओं की तारीफ की बल्कि मीडिया सहित अन्य लोगों को मास्क पहनने और सेनेटाइजर का प्रयोग करने का निवेदन करते भी रहे।

सिंधिया खुद भी मास्क पहने थे और सेनेटाइजर से हाथ साफ कर रहे थे। मतदान केंद्र के बाहर आते ही उनकी मुलाकात भाजपा की पूर्व मंत्री एवं सिंधिया की मामी और पूर्व मंत्री माया सिंह (Maya Singh) और पूर्व मंत्री मामा ध्यानेन्द्र सिंह से हुई। सिंधिया ने झुककर दोनों को प्रणाम किया और मामी माया सिंह के गले मिले।

28 सीटों पर जीत का दावा

मीडिया से बात करते हुए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि मुझे गर्व महसूस हो रहा है कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता रूप में मुझे आज अपने मत का प्रयोग करने का अवसर मिला है। और मुझे पूरा विश्वास है कि नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में नड्डा जी के नेतृत्व में अमित शाह जी और शिवराज सिंह जी के नेतृत्व मे देश प्रदेश प्रगति के पथ पर अग्रसर होगा। और भाजपा सभी 28 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

शिवराज की तारीफ

सिंधिया ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) की सरकार जनहितैषी सरकार है विकास की सरकार है प्रगति की सरकार है अमन-चैन की सरकार है। मैंने इसी के लिए वोट किया है मुझे विश्वास है कि एक एतिहासिक कार्यकाल इस सरकार का होगा, किसानों (Farmers) के लिए एतिहासिक, महिलाओं के लिए एतिहासिक, नौजवानों (Youth) के लिए एतिहासिक, गरीबों के उत्थान के लिए एतिहासिक होगा।

ज्यादा से ज्यादा वोट की अपील

उन्होंने कहा कि अपनी तरफ से मैं सभी भाजपा के प्रत्याशियों के लिए शुभकामनाएँ देना चाहता हूँ और ये आशा विश्वास रखता हूँ कि जनता का वरदहस्त और जनता का विश्वास उन सबके साथ रहेगा। उन्होंने मतदान केंद्रों पर की कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए की गई सुविधाओं की तारीफ करते हुए मतदाता से अधिक से अधिक मतदान की अपील की।

दिग्विजय-कमलनाथ पर हमला

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh और कमलनाथ (Kamal Nath) के आरोपों का जवाब देते हुए सिंधिया ने कहा कि वे लोग चाहे कितने भी आरोप लगा ले जनता BJP को पूरा समर्थन देने वाली है। कांग्रेस पार्टी हार के डर से किसी भी बात को मुद्दा बनाती है। कांग्रेस पार्टी देश की वह पार्टी है जो स्वयं का विकास चाहती है जबकि भाजपा देश का विकास चाहती है। उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह खुद पर सवाल उठाये कि क्या हाल छोड़ा था उन्होंने मध्यप्रदेश का।

 

ग्वालियर उपचुनाव : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डाला वोट, 28 सीटों पर जीत का दावा ग्वालियर उपचुनाव : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डाला वोट, 28 सीटों पर जीत का दावा ग्वालियर उपचुनाव : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डाला वोट, 28 सीटों पर जीत का दावा ग्वालियर उपचुनाव : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डाला वोट, 28 सीटों पर जीत का दावा ग्वालियर उपचुनाव : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डाला वोट, 28 सीटों पर जीत का दावा ग्वालियर उपचुनाव : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डाला वोट, 28 सीटों पर जीत का दावा ग्वालियर उपचुनाव : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डाला वोट, 28 सीटों पर जीत का दावा ग्वालियर उपचुनाव : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डाला वोट, 28 सीटों पर जीत का दावा