ग्वालियर उपचुनाव : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने डाला वोट, 28 सीटों पर जीत का दावा

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। ग्वालियर जिले (Gwalior District) की तीन विधानसभाओं के लिए किये जा रहे मतदान (Voting) में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ने ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के एएमआई शिशु मंदिर मतदान केंद्र क्रमांक 259 पर मतदान किया  और 28 सीटों पर भाजपा की जीत का दावा भी किया।

वोट डालने के बाद मीडिया से बात करते हुए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पहली बार भाजपा यानि विकास के लिए वोट दिया है। भाजपा कार्यकर्ता के रूप में मतदान करते हुए मुझे गर्व महसूस हो रहा है ।इस दौरान सिंधिया ने ना सिर्फ मतदान के केंद्र कि कोरोना को लेकर की गई व्यवस्थाओं की तारीफ की बल्कि मीडिया सहित अन्य लोगों को मास्क पहनने और सेनेटाइजर का प्रयोग करने का निवेदन करते भी रहे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)