कमलनाथ का सिंधिया पर अटैक- BJP ने दूल्हा तो बना दिया, लेकिन जमाई नहीं बनाएंगे

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ (Kamal Nath) ने एक बार फिर कहा कि मैंने सौदे बाजी नहीं की ये शायद मेरी सबसे बड़ी गलती थी, क्योंकि मैं प्रदेश को कलंकित नहीं करना चाहता था। सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि आज जिनके कारण पूरी दुनिया में मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) कलंकित हुआ है उन्हें BJP ने दूल्हा तो बना दिया लेकिन जमाई नहीं बनाएंगे।

उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह (Shivraj Singh Chauhan) को सलमान खान (Salman Khan) और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से बड़ा एक्टर बताते हुए कहा वे मुंबई (Mumbai) चले जाए और मध्यप्रदेश का नाम रोशन करें। वे मंगलवार की रात ग्वालियर  (Gwalior) में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं लेने आये थे। उनके साथ आये राजस्थान के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) के निशाने पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रहे। सचिन पायलट ने कहा कि जनता ने 15 साल के कुशासन के बाद शिवराज जी को घर बैठा दिया था लेकिन वे पिछले दरवाजे से फिर सत्ता पर आ गए।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)