MP उपचुनाव : सियासत में उबाल, कांग्रेस कार्यकर्ता ने लगाया मारपीट का आरोप, किया थाने का घेराव

इस कारण कांग्रेस के लोग झूठे आरोप लगाकर माहौल खराब कर रहे है। वही पंधाना विधायक राम दांगोरे का बयान भी सामने आया है।

उपचुनाव

खंडवा, सुशील विधानी। बीती रात को ग्राम खुटलाकला मे हुई कथित घटना को लेकर मांधाता की सियासत मे उबाल आ गया है। कांग्रेस कार्यकर्ता अभिषेक पिता दिनेश ठाकरे ने भाजपा नेताओ पर पैसे, दारू बांटने और मारपीट करने का आरोप लगाकर पुनासा चौकी मे लिखित शिकायत पेश की है। शिकायत मे पंधाना विधायक राम दांगोरे और भाजपा प्रत्याशी के पुत्र दीपक पटेल के नाम का उल्लेख किया गया है।

कहा गया कि रविवार रात को 7.40बजे खुटला कला मे पैसे और दारू देते वक्त मैने वीडिओ बनाया तो इस पर से मेरे साथ मारपीट की गई। सूचना पाकर पूर्व विधायक ठा. राजनारायसिह भी शिकायतकर्ता अभिषेक ठाकरे के साथ पुनासा चौकी पहुचे और लिखित शिकायत पेश की है । उधर पुनासा चौकी प्रभारी ओपी सिह ने कहा कि मामले की जांच एसटीएफ करेगी।

दीपक पटेल प्रत्याशी पुत्र ने कहा कि हार सामने देख झूठे आरोप लगा रहे

उधर भाजपा प्रत्याशी नारायण भाई पटेल के पुत्र दीपक पटेल ने ओंकारेश्वर से वीडिंओ संदेश जारी कर कहा कि मै तो ओंकारेश्वर मे कार्यकता्रओ के साथ मीटिंग कर रहा हू उन्होने खुटलाकला की घटना को बेबुनियाद बताया और कहा कि हार सामने दिख रही है। इस कारण कांग्रेस के लोग झूठे आरोप लगाकर माहौल खराब कर रहे है। वही पंधाना विधायक राम दांगोरे का बयान भी सामने आया है।  जिसमे उन्होने खुटला कला कि किसी घटना मे शामिल होने से इंकार किया और कहा कि मै रविवार 06बजे ही अपने घर आ गया था मेरे पिता की पुण्यतिथि का कार्यक्रम है।

Read More: MP News : वरिष्ठ BJP नेता कैलाश सारंग की तबियत बिगड़ी, एयर एंबुलेंस से मुंबई भेजा

वीडिओ पर टिकी निगाहे

अभिषेक ठाकरे के द्वारा की गई शिकायत मे वीडिओ की भूमिका महत्वपूर्ण हो गई है। यदि ऐसा कोई वीडिओ बनाया गया है तो उसे पेश करना होगा। शिकायतकर्ता तरफ से कोई वीडिओ घटना को लेकर जारी नही किया गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here