राष्ट्रीय महिला आयोग ने फिल्मी विलेन से की कमलनाथ की तुलना, जवाब पर जताई नाराजगी

मध्य प्रदेश की मंत्री और डबरा से भाजपा उम्मीदवार इमरती देवी को आयटम बोलकर विवादों में घिरे पूर्व सीएम कमलनाथ अब राष्ट्रीय महिला आयोग के निशाने पर आ गए है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (madhya pradrsh) की मंत्री और डबरा से भाजपा उम्मीदवार इमरती देवी (imarti devi) को आयटम बोलकर विवादों में घिरे पूर्व सीएम कमलनाथ (kamalnath) अब राष्ट्रीय महिला आयोग (National Women Commission) के निशाने पर आ गए है। दलित समुदाय की भाजपा नेता इमरती देवी के बारे में टिप्पणी करने को लेकर राष्ट्रीय महिला आयोग ने कमलनाथ को नोटिस भेजा था, साथ ही आयोग ने नोटिस देकर जवाब तलब भी किया है। वहीं अब कमलनाथ द्वारा नोटिस के जवाब पर आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा (rekha sharma) ने नाराजगी जताई है और कमलनाथ की तुलना फिल्मी विलेन से की है।

राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमल नाथ द्वारा इमरती देवी पर उनके बयान के स्पष्टीकरण से नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा है कि मैंने कमलनाथ का जवाब पढ़ा है जिसमें उन्होंने कहा है कि मैं उनके विपक्ष में हूं, उनका नाम कैसा ले सकता हूं। उनके पास एक लिस्ट थी, जिसमें आइटम के अनुसार लिखा था, इसी तरह वे आइटम वन और आइटम टू पढ़ रहे थे। लेकिन सारी दुनिया ने देखा है कि वहां क्या हो रहा था, इससे साफ पता चलता है कि वे बिल्कुल झूठ बोल रहे हैं। रेखा शर्मा ने दुख जाहिर करते हुए कहा कि एक महिला जो कमलनाथ के मुख्यमंत्री कार्यकाल में उनके साथ काम कर चुकी है, उसके बारे में एक भरी सभा में मंच से ऐसी भाषा के उपयोग से यह पता चलता है कि वो कैसी सोच रखते है।

मंच पर कमलनाथ की हंसी फिल्मी विलेन जैसी
राष्ट्रीय महिला आयोग की अध्यक्ष रेखा शर्मा ने कमलनाथ की तुलना फिल्मी विलेन तक से कर डाली और कहा कि पूरे देश ने देखा कि किस तरह से कमलनाथ मंच से इमरती देवी पर बयान देने के बाद हंस रहे थे। उन्होंने कहा कि उनकी हंसी किसी फिल्मी विलेन की तरह थी। जिस तरह से फिल्मी विलेन महिलाओं को पीडि़त करने के बाद हंसते है उसी तरह कमलनाथ और उनके साथ मंच पर मौजूद लोग ऐसे ही हंस रहे थे। रेखा शर्मा ने कहा कि हमने चुनाव आयोग को भी पत्र लिखकर उनके खिलाफ कार्रवाई करने को कहा है।

बता दे इमरती के लिए अभद्र टिप्पणी कर विवादों में घिरे कमलनाथ इन दिनों पर भाजपा (bjp) के निशाने पर है। उनके बयान पर कांग्रेस (congress) नेता राहुल गांधी (rahul gandhi) भी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं, लेकिन कमलनाथ झुकने को तैयारी नहीं है। उन्होंने बयान पर खेद जाहिर किया है लेकिन माफी मांगने को तैयार नहीं है। ऐसे में अब महिला आयोग की नाराजगी और जवाब से असंतुष्टि के बाद उनकी मुश्किलें आसानी से खत्म होती नहीं दिख रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here