दिग्गी राजा पर मोदी का तंज- आपके जाने से वोट नहीं कटते, लोगों को वो दौर याद आ जाता

pm-modi-attack-on-congress-leader-digvijay-singh-in-vidhisha

भोपाल।

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के प्रचार प्रसार का दौर 48  घंटों बाद थम जाएगा। इसके चलते राजनैतिक दलों के स्टार प्रचारक तबाड़तोड़ रैलियां कर रहे है।भाजपा कांग्रेस पर तो कांग्रेस भाजपा पर हमले बोल रही है। इसी कड़ी में आज विदिशा की मिर्जापुर नई मंडी मैदान में चुनावी सभा करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस के चाणक्य कहे जाने वाले और मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय पर जमकर हमला बोला। मोदी ने कहा कि उनके एक नेता दिग्गी राजा ने कहा कि मेरे जाने से वोट कटते हैं। अरे दिग्गी राजा आपके जाने से वोट नहीं कटते, लोगों को वो दौर याद आ जाता है जब आपकी सरकार थी और वो गुस्सा हो जाते हैं। 

दरअसल, बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह कार्यकर्ताओं से कहते नजर आ रहे थे कि  ‘जिसको भी टिकट मिले चाहे दुश्मन को मिले, उस उम्मीदवार को जिताओ और मेरा केवल एक काम है, कोई प्रचार नहीं, कोई भाषण नहीं, मेरे भाषण देने से तो कांग्रेस के वोट कट जाते हैं, इसलिए मैं कहीं जाता ही नहीं हूं।इस पर पीएम मोदी ने निशाना साधते हुए कहा कि अगर कांग्रेस पार्टी में हिम्मत हैं तो कांग्रेस के कार्यकाल और शिवराज जी के कार्यकाल में हुए कामों को मिला लें। उनके एक नेता दिग्गी राज ने कहा कि मेरे जाने से वोट कटते हैं। अरे दिग्गी राजा आपके जाने से वोट नहीं कटते, लोगों को वो दौर याद आ जाता है जब आपकी सरकार थी और वो गुस्सा हो जाते हैं। यहां जो 35-40 साल के लोग बैठे हैं, उन्हें पता है कि कांग्रेस के शासन में उन्होंने कितनी मुसीबत झेली हैं।

राहुल के बयान पर भी बोला हमला

मुख्यमंत्री शिवराज के बाद पीएम मोदी ने राहुल गांधी पर हमला बोला है।  विदिशा की मिर्जापुर नई मंडी मैदान में चुनावी सभा करने पहुंचे पीएम मोदी ने राहुल पर निशाना साधते हुए कहा कि  मोदी ने कांग्रेस में नामदार की इजाजत के बिना कोई भी नेता कुछ नहीं बोल सकता। ये तो नामदार ही हैं जो अपने नेताओं से बुलवाते हैं। अब उन्होंने मप्र के युवाओं पर भी आरोप लगा दिया कि यहां के युवा परीक्षा में चोरी करते हैं। कांग्रेस के नेताओं के कितना संतुलन खो दिया है इसका यह जीता जागता उदाहरण है।

बता दे कि शनिवार को राहुल ने विदिशा के गंजबासौदा में सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि मध्यप्रदेश के बच्चे नकल करके पास होते हैं। शिक्षक पैसे लेकर बच्चों को पास करते हैं। यही शिवराज सरकार में  शिक्षा की हालत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here