Foodie Couple के लिए बेस्ट है देश की ये 4 जगह, इस Valentine Day पर जरूर बनाएं प्लान

Top Place For Foodie Couple

Top Place For Foodie Couple: अगर आपको खाने पीने का बहुत शौक है और आप अक्सर ही नई नई चीजें ट्राई करना पसंद करते हैं तो यह खबर आपके काम की है। खासकर अगर आपको और आपके पार्टनर को खाने पीने की चीजें पसंद है तो प्यार का सप्ताह यानी वेलेंटाइन वीक शुरू होने से पहले हम आपको कुछ शानदार जगहों के बारे में जानकारी देते हैं।

वैसे भी कहा जाता है कि दिल का रास्ता पेट से होकर गुजरता है। हालांकि, ये बात मर्दों के लिए कही जाती है लेकिन अगर आपके पार्टनर को खाना पीना पसंद है तो आप उनके साथ कुछ खास जगह पर जाने की प्लानिंग कर सकते हैं। ऐसा कर के आप अपने पार्टनर की पसंद का भी ख्याल रख पाएंगे और आपका यह वैलेंटाइन भी खास हो जाएगा। यहां हम आपको देश की उन 4 जगहों के बारे में जानकारी देते हैं। जहां आप अपने फूडी पार्टनर के साथ वैलेंटाइन मनाने के लिए जा सकते हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।