Haunted Places Of kolkata : ये है कोलकाता की 5 सबसे डरावनी जगहें, आज भी भटकती है आत्मा

Avatar
Published on -
Haunted Places Of kolkata

Haunted Places Of kolkata : भारत एक ऐसा देश है जहां कई सारी खूबसूरत जगहों के साथ कई ऐसी जगह भी मौजूद है जहां जाने से लोग आज भी डरते हैं। लेकिन एडवेंचर करने वाले लोग इन जगहों पर जाना और यहां के इतिहास के बारे में जानने में सबसे ज्यादा उत्सुक रहते हैं। भारत में कई जगह ऐसी है जो डरावनी मानी जाती हैं।

आज हम आपको भारत के कोलकाता की कुछ ऐसी जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जो भूतिया है और यहां जाने से लोग आज भी कतराते हैं। हालांकि कई लोग यहां जाना पसंद करते हैं। तो चलिए जानते हैं इन डरावनी लोकेशंस के बारे में –


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।