योगी आदित्यनाथ के बाद सोशल मीडिया पर इस CM ने जमाई धाक, ट्विटर पर फॉलो करते हैं इतने मिलियन लोग

लोकप्रिय नेता में सबसे ऊपर जाना माना नाम उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का आता है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर में फॉलोवर्स के मामले में सभी को पछाड़ दिया। क्योंकि उनकी ट्विटर पर 21.5 मिलियन फॉलोवर्स है।

cm, yogi adityanath

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आज देश में ऐसे कई सारे लोकप्रिय नेता (Popular Leaders) हैं जिनकी फैन फॉलोइंग बॉलीवुड सेलेब्स (Bollywood Celebs) से भी कई गुना ज्यादा है। जी हां, लोकप्रिय नेता में सबसे ऊपर जाना माना नाम उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का आता है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर में फॉलोवर्स के मामले में सभी को पछाड़ दिया। क्योंकि उनकी ट्विटर पर 21.5 मिलियन फॉलोवर्स है। ऐसे में राहुल गांधी भी पीछे रह गए है। लेकिन सीएम योगी आदित्यनाथ से भी ज्यादा इस मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी धाक जमाई है।

Must Read : Ganpati Visarjan : बाप्पा का विसर्जन करने घाट पहुंचे सोनू सूद, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

जी हां, योगी आदित्यनाथ से भी ज्यादा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की फैन फॉलोविंग है। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर 26 मिलियन फॉलोवर्स है। ऐसे में सीएम योगी आदित्यनाथ को भी सीएम अरविन्द केजरीवाल ने पछाड़ दिया है। क्योंकि उनकी फॉलोअर्स की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है।

सीएम शिवराज सिंह भी रेस में जुड़े –

shivraj singh chouhan

इसके अलावा बात करें मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम शिवराज सिंह चौहान की तो उनकी भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोविंग है। वह भी मध्यप्रदेश के सबसे लोकप्रिय नेता में से एक है। बता दे, ट्विटर पर शिवराज सिंह चौहान के 8 मिलियन फॉलोवर्स है। क्योंकि दूसरे नेताओं में सबसे ज्यादा फैन फॉलोविंग सीएम शिवराज सिंह की है। वह योगी आदित्यनाथ और अरविन्द केजरीवाल के बाद तीसरे ऐसे मुख्यमंत्री है जिनकी फैन फॉलोविंग सबसे ज्यादा है।

जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बाद चौथे नंबर पर सीएम नितीश कुमार का नाम आता है। क्योंकि शिवराज सिंह के बाद उनकी ट्विटर पर फैन फॉलोविंग 7.8 मिलियन है। फिर बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का नाम आता है। क्योंकि ट्विटर पर उनकी फैन फॉलोविंग 7 मिलियन है। फिर राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत है उनकी ट्विटर पर 4.2 मिलियन फॉलोवर्स है।