काली के विवादित पोस्टर पर भड़के भजन सम्राट अनूप जलोटा, बोले – लीना मणिमेकलाई को पागलखाने भेज दो

Atul Saxena
Published on -

वाराणसी, डेस्क रिपोर्ट। भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) ने काली के विवादित पोस्टर (kaali controversial poster) पर बड़ा बयान दिया है, उन्होंने मां काली का अपमान करने वाली डॉक्यूमेंट्री फिल्म मेकर लीना मणिमेकलाई पर भड़कते हुए कहा कि वो पागल है और उसे सबसे खराब पागलखाने में भेज देना चाहिए।

वाराणसी में आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anoop Jalota) ने शनिवार को मीडिया से बात की, उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि फिल्म का विवादित पोस्टर रिलीज करने वाली लीना मणिमेकलाई (filmmaker Leena Manimekalai) मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं, जब उन्होंने पहला पोस्टर रिलीज किया तो लगा कि सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए किया होगा लेकिन जब उसने दूसरा पोस्टर रिलीज किया तो पक्का हो गया  कि वो पागल है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....