अनुपम खेर मनाएंगे सतीश कौशिक का जन्मदिन, दोस्त को याद कर लिखी इमोशनल पोस्ट

Anupam Kher will celebrate Satish Kaushik’s birthday : किसी खास दोस्त का जाना जिंदगी में ऐसे खालीपन को भर देता है, जिसकी कोई भरपाई नहीं। अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके दिग्गज अभिनेता सतीश कौशिक की मौत से बॉलीवुड और उनके फैन्स को तो झटका लगा ही है, लेकिन परिवार और करीबी दोस्त अब भी इस सदमे से उबर नहीं पाए हैं। आज जब सतीश कौशिक का जन्मदिन है..उनके सालों पुराने दोस्त अनुपम खेर ने एक बार फिर भावुक होकर उन्हें याद किया है।

अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट लिखते हुए दोनों की कई यादगार तस्वीरें साझा की है। इसमें उनके शुरूआती सफर से लेकर कुछ समय पहले तक की झलकियां शामिल है। थियेटर, फिल्म सेट, दोस्तों के बीच धमाचौकड़ी सब है। यहां इन दोनों की गहरी बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है। 45 साल की दोस्ती में अनुपम खेर और सतीश कौशिक के बीच जो रिश्ता बना..उसे अनुपम उनके जाने के बाद भी बरकरार रखना चाहते है। यही वजह है कि वो आज अपनो दोस्त का जन्मदिन उसी अंदाज़ में मनाने वाले हैं, जैसे पिछले साल तक मनाते आए थे।

Continue Reading

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।