Taste Of Kashmir: बहुत प्रसिद्ध है कश्मीर के ये 9 व्यंजन, खाने के बाद कभी नहीं भूलेंगे स्वाद

Taste Of Kashmir

Taste Of Kashmir Hindi: भारत एक ऐसा देश है जो अपनी खूबसूरत और समृद्ध संस्कृति के लिए दुनिया भर में पहचाना जाता है। यहां घूमने फिरने के लिए एक से बढ़कर एक जगह मौजूद है, जो पर्यटकों के आकर्षण का केंद्र है। जब आप भारत पहुंचेंगे तो आपको यहां ऐतिहासिक और धार्मिक स्थलों से लेकर प्राकृतिक सौंदर्य और रहस्य से भरी कई जगह देखने के लिए मिलेगी।

भारत जितना अपने पर्यटक स्थलों के लिए पहचाना जाता है, इसकी उतनी ही पहचान यहां मिलने वाले स्वादिष्ट व्यंजनों के चलते भी है। बात चाहे मध्यप्रदेश के नमकीन की करी जाए या फिर राजस्थान के प्रसिद्ध दाल बाटी चूरमा की, यहां के हर राज्य के हर शहर का स्वाद अपने आप में निराला है, जो लोगों को अपनी और आकर्षित करता है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।