BJP Manifesto Release: हमारा संकल्प पत्र दुनिया के देशों के लिए ‘गोल्ड स्टैंडर्ड’, इसमें दी गई मोदी की गारंटी 24 कैरेट सोने जितनी खरी – राजनाथ सिंह

BJP Manifesto Release: संकल्प पत्र में मोदी की चार मुख्य जातियों गरीब, युवा, अन्नदाता और नारी के लिए बहुत कुछ देखने को मिला है। इसके अलावा यह संकल्प पत्र मोदी की गारंटीयों के संकल्प पत्र के रूप में भी देखा जा रहा है।

Rishabh Namdev
Updated on -

BJP Manifesto Release: आज भाजपा द्वारा लोकसभा 2024 चुनावों के लिए अपना संकल्प पत्र जारी कर दिया गया है। वहीं इस संकल्प पत्र में बीजेपी ने कई बड़ी घोषणाएं की हैं। इससे पहले अपने संबोधन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मोदी सरकार की उपलब्धियों को जनता के सामने रखा। वहीं इसके साथ प्रधानमंत्री मोदी ने भी संकल्प पत्र को लेकर कई बड़ी बातें कही।

क्या है भाजपा का संकल्प पत्र:

दरअसल इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने संकल्प पत्र को समझाया और कहा कि ‘पूरे देश को भाजपा के संकल्प पत्र का इंतजार रहता है और इसका एक बड़ा कारण 10 वर्षों में अपने संकल्प पत्र के हर बिंदु को गारंटी के रूप में जमीन पर भाजपा द्वारा उतारा जाना हैं। विकसित भारत के चार मजबूत स्तम्ब है युवा शक्ति, नारी शक्ति, किसान और गरीब इन सभी पर हमारा फोकस हैं। भाजपा का फोकस डिग्निटी ऑफ़ लाइफ पर है हमारा फोकस क्वालिटी ऑफ़ लाइफ पर हैं हमारा फोकस नौकरी पर हैं। इस संकल्प पत्र पत्र में क्वांटिटी ऑफ़ अपॉर्चुनिटी और क्वालिटी ऑफ अपॉर्चुनिटी दोनों पर बहुत जोर दिया गया हैं। संकल्प पत्र में स्टार्टअप से इंफ्रास्ट्रक्चर निर्माण से बड़ी संख्या में रोजगार बनाने की बात की गई है।

Continue Reading

About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।