कांग्रेस को एक और बड़ा झटका- अब महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा

पूर्व मंत्री

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। असम कांग्रेस  (Assam Congress) को एक और बड़ा झटका लगा है। महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुष्मिता देव (sushmita dev) ने इस्तीफा दे दिया है।उन्होंने पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को अपना इस्तीफा भेज दिया है। सुष्मिता के अचानक इस्तीफे से कांग्रेस में हड़कंप मच गया है।इससे पहले भी असम में कई कांग्रेस विधायक और नेता इस्तीफा दे चुके है।

अब इन कर्मचारियों की बल्ले बल्ले, 6 प्रतिशत DA की बढ़ोत्तरी, सैलरी में होगा इजाफा

पूर्व सांसद सुष्मिता ने पहले पार्टी का व्हाट्सएप ग्रुप (WhatsApp Group) छोड़ा और  इसके बाद अब उन्होंने ट्विटर के बायो में खुद को कांग्रेस (Congress) का पूर्व नेता बताया है। वे लंबे समय से पार्टी से नाराज चल रही थीं। असम विधानसभा चुनाव के दौरान भी उनकी नाराजगी की खबरें लगातार सामने आ रही थीं और तब से ही उनके इस्तीफे की अटकलें तेज थी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)