कांग्रेस को तगड़ा झटका- 10 नेताओं समेत इस दिग्गज ने थामा बीजेपी का दामन

कांग्रेस

रायपुर, डेस्क रिपोर्ट। इन दिनों छत्तीसगढ़ कांग्रेस (Chhattisgarh Congress) में उथल पुथल का दौर जारी है। एक तरफ सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) की कुर्सी पर खतरा मंडरा रहा है, वही दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ बीजेपी ने कांग्रेस को बड़ा झटका दे दिया है।  10 कांग्रेस नेताओं के साथ वरिष्ठ नेता वेदराम मनहरे (Congress leader Vedram Manhare)  बीजेपी में शामिल हो गए हैं। बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी ने शुक्रवार को उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई है।

Sarkari Naukri : 3896 पदों पर निकली है बंपर भर्ती, इतनी मिलेगी सैलरी, जल्द करें एप्लाई

आगामी चुनावों से पहले बीजेपी ने कांग्रेस को तगड़ा झटका दे दिया है। वरिष्ठ कांग्रेस नेता वेदराम मनहरे 10 नेताओं के साथ बीजेपी में शामिल हो गए हैं। बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी (BJP state in-charge D. Purandeshwari)  ने शुक्रवार को उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई है। मनहरे तिल्दा जनपद पंचायत के 2 बार अध्यक्ष, 2 बार उपाध्यक्ष रह चुके हैं। मनहरे के इस तरह से भाजपा में शामिल होने पर कांग्रेस को बड़ा झटका लगने के तौर पर देखा जा रहा । मनहरे कांग्रेस के जमीनी कार्यकर्ता रहे हैं। सतनामी समाज में उनकी अच्छी पकड़ है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)