कर्मचारियों के लिए गुड न्यूज, मिलेगा भत्ते-अवकाश का लाभ, मानदेय में वृद्धि, बोर्ड की सहमति, शासन को भेजा जाएगा प्रस्ताव

employees loan

Employees Allowance and Holiday : उत्तराखंड पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (Uttarakhand Power Corporation Limited) के कर्मंचारियों के लिए अच्छी खबर है। UPCL कर्मचारियों को होली से पहले बड़ा तोहफा मिला है। अब यूपीसीएल कर्मचारियों को 700 रुपये ऊर्जा भत्ता मिलेगा वही 12 आकस्मिक अवकाश का लाभ भी दिया जाएगा। मंगलवार को हुई बोर्ड की बैठक में यह निर्णय लिया गया है।

बैठक में बनी ये सहमति

अमर उजाला की खबर के मुताबिक, यूपीसीएल मुख्यालय में अपर मुख्य सचिव एवं यूपीसीएल अध्यक्ष राधा रतूड़ी की अध्यक्षता में बोर्ड की अहम बैठक हुई, जिसमें कई अहम प्रस्तावों पर सहमति बनी । बैठक में यूपीसीएस से जुड़े स्वयं सहायता समूह (SHG) के कर्मचारियों को उपनलकर्मियों की तर्ज पर 700 रुपये ऊर्जा भत्ता और साल में 12 आकस्मिक अवकाश देने पर सहमति दी गई।अब जल्द इस प्रस्ताव को उत्तराखंड शासन को भेजा जाएगा। इस पर मंजूरी मिलने ही इसे लागू किया जाएगा।

Continue Reading

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)