हवाई यात्रियों के लिए बड़ी खुशखबरी, इंडिगो की टिकट हुई सस्ती, फ्यूल चार्ज लगाने के फैसले को लिया वापस

भावना चौबे
Published on -
indigo

Indigo Fuel Charge Cut: हवाई जहाज से यात्रा करने वाले यात्रियों के लिए खुशी की खबर सामने आई है। अब इंडिगो फ्लाइट की टिकट 200 से 1000 रुपए तक सस्ती हो जाएगी। देश की सबसे बड़ी निजी एयरलाइंस इंडिगो ने हवाई ईंधन के दामों में कटौती के बाद फ्यूल चार्ज लगाने के फैसले को वापस लेने का फैसला किया है। आपको याद दिला दें, एटीएफ (ATF)के दामों में तेज उछाल के बाद अक्टूबर 2023 में एयरलाइंस में फ्यूल चार्ज लगाने का फैसला लिया था।

इंडिगो के प्रवक्ता ने कहा, हमने हाल ही में एटीएफ की कीमतों में कटौती के बाद अपने ग्राहकों को राहत देने का फैसला किया है। 1 जनवरी 2024 से से हमने सभी उड़ानों के लिए फ्यूल चार्ज लगाना बंद कर दिया है। इंडिगो के इस फैसले के बाद हवाई यात्रा सस्ती होगी।

Continue Reading

About Author
भावना चौबे

भावना चौबे

इस रंगीन दुनिया में खबरों का अपना अलग रंग होता है, यह इतना चमकदार रंग होता है कि सभी की आंखें खोल देता है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की कलम में बहुत ताकत होती है, इस कलम की ताकत को बरकरार रखने के लिए हर रोज पत्रकारिता के नए-नए पहलुओं को समझती और सीखती हूं। मैंने श्री वैष्णव इंस्टिट्यूट ऑफ़ जर्नलिज्म एंड मास कम्युनिकेशन से बीए स्नातक किया। मैं अब आगे इसी विषय में DAVV यूनिवर्सिटी से स्नाकोत्तर कर रही हूं। मेरा पत्रकारिता का यह सफर अभी शुरू ही हुआ है। मुझे कंटेंट राइटिंग, कॉपी राइटिंग, वॉइस ओवर का अच्छा ज्ञान है। मुझे मनोरंजन, जीवनशैली, धर्म इन विषयों पर लिखना अच्छा लगता है।