कर्मचारियों-अधिकारियों को बड़ा झटका, CM ने दिया ये बड़ा आदेश, हो सकती है कार्रवाई

EMPLOYEES-pensioners

लखनऊ, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश के सरकारी कर्मचारियों-अधिकारियों (UP Government Employees Officers) के लिए बड़ी खबर है।दोबारा सत्ता में आते ही यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को बड़ा झटका दे दिया है। सीएम ने सभी कर्मचारियों को समय पर कार्यालय आने के निर्देश दिए है और कहा कि कहीं भी लंच ब्रेक आधे घंटे से अधिक नहीं होना चाहिए। अगर कोई कर्मचारी-अधिकारी समय पर नहीं पहुंचते तो उन पर कार्रवाई की जा सकती है।

MP School: निजी स्कूलों को बड़ी राहत, 15 मई तक भेज सकते है प्रपोजल, आदेश जारी

मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास पर टीम-9 की बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि लंबे समय से अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा लंबे लंच ब्रेक लेने की शिकायतें मिल रही है, लंच के नाम पर अधिकारी-कर्मचारी घर तक जाकर सो जाते हैं, उसके बाद शाम के समय कई बार तो ऑफिस ही नहीं आते थे, जिससे कार्यालयों में काम प्रभावित हो रहा है।इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने सरकारी कर्मचारियों ( UP Government Employees)को लेकर एक बड़ा नियम पारित किया है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)