दिल्ली ड्रग्स मामले का मुख्य आरोपी कांग्रेस नेता! BJP हमलावर, बोली- राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान में अब नफरत के साथ नशे का सामान भी

डॉ सुधांशु ने कहा कि मुख्य आरोपी तुषार गोयल के फोटो दीपेन्द्र हुड्डा , केसी वेणुगोपाल के साथ फोटो भी हैं , अब हमारा कहना है कि हरियाणा सहित देश जानना चाहता है कि मुख्य आरोपी के फोन में हुड्डा का नंबर और उनके साथ फोटो होने का क्या मतलब है, क्या कनेक्शन है। 

Dr Sudhanshu Trivedi

Delhi Police seizes drug consignment worth crores of rupees: दिली पुलिस द्वारा कल गांधी जयंती के दिन करोड़ों रुपए की कोकीन की खेप पकड़ कर नशे के बड़े कारोबार पर शिकंजा कसा है, पुलिस ने इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार भी किया, इसमें मुख्य आरोपी तुषार गोयल नामक व्यक्ति है, भाजपा अब इस मामले को लेकर हमलावर है, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता  डॉ सुधांशु त्रिवेदी ने तुषार गोयल का एक नियुक्ति पत्र दिखाते हुए कहा कि तुषार तो इंडियन यूथ कांग्रेस की आरटीआई सेल का चीफ है, उन्होंने इसे लेकर कांग्रेस और राहुल गांधी पर बड़ा हमला किया है।

दिल्ली ड्रग्स मामले का मुख्य आरोपी कांग्रेस नेता, BJP ने दिखाया नियुक्ति पत्र 

भाजपा सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ सुधांशु त्रिवेदी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान में अब तक नफरत का सामान तो दिख रहा था अब नशे का सामान भी मिलने लगा है, उन्होंने कहा कि हम ये आरोप नहीं लगा रहे हैं हमारे पास तुषार गोयल का नियुक्ति पत्र है वे यूथ कांग्रेस की दिल्ली की आरटीआई सेल के चीफ हैं ये नियुक्ति पत्र 24 मार्च 2022 का है इसमें सोनिया गांधी और राहुल गांधी का नाम भी है।

BJP ने दिखाए मुख्य आरोपी के कांग्रेस के बड़े नेताओं के साथ फोटो 

डॉ त्रिवेदी ने कहा कि अब कांग्रेस को बताना होगा कि दिल्ली पुलिस द्वारा बरामद हुए करोड़ों रुपये के ड्रग्स और मुख्य आरोपी तुषार गोयल के साथ क्या कनेक्शन है? उन्होंने कहा कि तुषार गोयल के फोटो दीपेन्द्र हुड्डा , केसी वेणुगोपाल के साथ फोटो भी हैं , अब हमारा कहना है कि हरियाणा सहित देश जानना चाहता है कि मुख्य आरोपी के फोन में हुड्डा का नंबर और उनके साथ फोटो होने का क्या मतलब है, क्या कनेक्शन है। 

BJP ने कांग्रेस से पूछे ये तीन सवाल 

भाजपा ने कहा कि हमारा सीधा सवाल है कि ये जो ड्रग्स का पैसा है क्या ऐसा पैसा कांग्रेस के पास पहले भी आता रहा है ? दूसरा सवाल क्या ये पैसा चुनाव में खर्च होने के लिए तो नहीं था, 5600 करोड़ का कांग्रेस से क्या सम्बन्ध है? क्या कांग्रेस ने किसी ड्रैग पेडलर को अपना पदाधिकारी बनाने के लिए ये व्यवस्था तो नहीं कि कि यदि उनकी सरकार हरियाणा में आ जाती तो उसे नशे के कारोबार में छूट रहती? देश की जनता इन सवालों का जवाब कांग्रेस से जानना चाहती है। 

 


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News