कीचड़ में फंसे ट्रक से गिरने लगे नोट के बंडल, ग्रामीण हुए हैरान, पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

हरदोई, डेस्क रिपोर्ट। उत्तर प्रदेश (UP) के हरदोई (Hardoi) से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर कानपुर से बरेली की ओर जा रहा एक ट्रक कीचड़ में फंस गया और थोड़ी देर बाद ट्रक के कंटेनर से नोट के बंडल बाहर गिरने लगे। इस तरह से नोटों के बंडल से भरे ट्रक को देखकर पूरे इलाके में खलबली मच गई। वहां से निकल रहे वाहन रुक कर यह माजरा देखने लगे। भीड़ इकट्ठी होने के बाद सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची तो सारे मामले की जानकारी सामने आई।

बता दें की हरदोई के बेहटा में यह ट्रक कीचड़ में फंस गया था। ड्राइवर ने ट्रक को निकालने की बहुत कोशिश की लेकिन ट्रक बाहर नहीं आ रहा था। अचानक ही ट्रक में रखे नोटों के बंडल बाहर गिरने लगे, जिन्हे देखकर लोग चौंक गए। हालांकि, यह नोटों के बंडल नहीं थे बल्कि कतरन थी जिन्हें बरेली पहुंचाया जा रहा था। अचानक से देखने पर लोगों को यह लगा कि ट्रक में कैश भरा हुआ है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।