झारखंड में रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी बस, 7 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। झारखंड (Jharkhand) के हजारीबाग (Hazaribagh) जिले से दर्दनाक घटना सामने आई है। सिवाने नदी के पुल से यात्रियों से भरी बस गिर जाने के कारण 7 लोगों की जान चली गई है। यह बस गिरिडीह से रांची जा रही थी तभी पुल के पास मोड़ पर अनियंत्रित होकर नदी में गिर गई। हादसे की सूचना पर तुरंत ही पुलिस तथा प्रशासन मौके पर पहुंचा और राहत और बचाव कार्य शुरू किया गया।

इस बस में सिख समुदाय के लोग सवार थे, जो रांची के गुरुद्वारे में कीर्तन में शामिल होने जा रहे थे। कुल 52 लोग सवार थे जो सिख समुदाय के ही हैं। टाटीझरिया के सिवाने नदी पर अनियंत्रित होकर यह बस रेलिंग तोड़ते हुए नदी में जा गिरी। सात लोगों की मौत होने की खबर है, जिसमें चार पुरुष और दो महिला शामिल हैं। दर्जनों लोग घायल हैं जिन्हें पास के अस्पतालों में भेजा जा रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।