Chhattisgarh Election : AAP पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी सूची, जानें- किन सीटों पर दिए कैंडिडेट?

Chhattisgarh Aam Admi Party Canidates List : पांच राज्यों में चुनावी बिगुल बज चुका है। वहीं छत्तीसगढ़ में होने अगले महीने यानी नवंबर की सात तारीख को पहले चरण का मतदान किया जाएगा। इसे देखते हुए सियासी दल अब अपने-अपने उमीदवारों की सूची बनाने और जारी करने में जुट गई हैं। इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी ने विधानसभा चुनावों के लिए अपनी तीसरी लिस्ट जारी कर दी। अपनी इस तीसरी लिस्ट में आम आदमी पार्टी ने 11 विधानसभा सीटों के उमीदवारों के नामों को एलान किया है। आम आदमी पार्टी अब तक कुल 33 सीटों पर अपने उमीदवारों के नामों का एलान कर चुकी है।

इस वर्ष होने वाले छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी अपनी किस्मत आजमा रही है। वहीं दिल्ली और पंजाब के बाद अब दूसरे राज्यों में अपनी पकड़ मजबूत करने पर पार्टी की नजर है। छत्तीसगढ़ में बीजेपी के बाद आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट आई है। राज्य में सत्ता पर आसीन कांग्रेस ने अभी तक अपने उम्मीदवारों की कोई लिस्ट जारी नहीं की है।

किन-किन सीटों पर पार्टी ने उतारे उम्मीदवार, देखें सूची

Chhattisgarh Election : AAP पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की तीसरी सूची, जानें- किन सीटों पर दिए कैंडिडेट?


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News