मुख्यमंत्री हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट, ट्वीट कर दी जानकारी

mp corona today 20 feb 2022

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi Chief Minister Arvind Kejriwal) कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है।उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्होंने खुद को आईसोलेट कर लिया है और संपर्क में आए लोगों को टेस्ट करवाने की अपील की है।

मप्र के पंचायत चुनावों से जुड़ी बड़ी खबर, अब आयोग ने लिया ये अहम फैसला

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा है कि मैं कोविड पॉजिटिव (Corona Positive) हो गया हूं,  हल्के लक्षण हैं,  घर में खुद को आइसोलेट कर लिया है। जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए, कृपया खुद को आइसोलेट करें और अपना टेस्ट करवाएं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)