कांग्रेस विधायक की अचानक तबीयत बिगड़ी, आईसीयू में करवाया गया भर्ती

कांग्रेस विधायक

जयपुर, डेस्क रिपोर्ट। राजस्थान (Rajasthan) के कांग्रेस विधायक इंद्राज गुर्जर (Congress MLA Inderraj Gurjar) की तबियत अचानक बिगड़ गई है, उन्हें देर रात SMS हॉस्पिटल के ICU में भर्ती कराया गया है।बताया जा रहा है कि गुर्जर को तेज बुखार और गले में संक्रमण के चलते अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Chief Minister Ashok Gehlot) और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।

कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, वेतन में होगी 8.8 प्रतिशत वृद्धि, सैलरी में आएगा उछाल

इंद्रराज गुर्जर विराट नगर से कांग्रेस विधायक है और सचिन पायलट गुट के माने जाते है।सरकारी मुख्य सचेतक डॉ महेश जोशी, विधायक अमीन कागजी और रफीक खान समेत कांग्रेस के कई नेता अस्पताल पहुंचे और ICU में भर्ती विधायक इंद्राज गुर्जर की कुशलक्षेम पूछी। देर रात चाकसू से कांग्रेस विधायक वेद प्रकाश सोलंकी भी गुर्जर की कुशलछेम पूछने अस्पताल पहुंचे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)